Friday, Apr 19 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर कोरोना पाॅजिटिव

शिमला, 08 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में ऊर्जा मंत्री के बाद अब भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता और खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।
इससे पहले राज्य मंत्रिमंडल में हुये हाल के विस्तार में शामिल किये गये नये मंत्री सुखराम चौधरी भी गत वीरवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। श्री चौधरी के मंत्री बनने पर उनके स्वागत कार्यक्रम में श्री तोमर भी उनके सम्पर्क में आये थे। श्री तोमर की कोरोना जांच सम्बंधी स्वास्थय द्वारा आज अपराहन जारी रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने कहा है कि श्री चौधरी के सम्पर्क में आने के बाद उन्होंने तथा उनके परिवार ने कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। “मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आये हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच कराएं।
सं.रमेश1944वार्ता
उल्लेखनीय है कि श्री चौधरी के बाद उनके निजी सचिव और भारतीय जनता युवा मोर्चा पांवटा मंडल के नेता सहित मंत्री की दो बेटियां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं। गनीमत है कि प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, पच्छाद की विधायक रीना कश्यप, रेणुका से भाजपा दिग्गज नेता बलबीर चैहान, नाहन से विधायक डॉ. राजीव बिंदल और भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
वार्ता दास
image