Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अकाल तख्त पर खालिस्तान का नारा लगाने वालों पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो:शांडिल्य

अमृतसर, 31 अगसत (वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के 25वें शहीदी दिवस पर आज एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त ने राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में शहीद बेअंत सिंह के हत्यारे दिलावर सिंह का पुतला और खालिस्तान का झंडा जलाया।
श्री शांडिल्य ने मांग की कि सरदार बेअंत सिंह के हत्यारे बलवंत सिंह राजोआना, बब्बर खालसा प्रमुख जगतार सिंह हवारा, जगतार सिंह तारा, परमजीत सिंह भ्योरा को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह जल्दी ही गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे।
श्री शांडिल्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेज कर शहीद बेअंत सिंह की प्रतिमा संसद भवन में लगाने की मांग की और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर को भी पत्र भेजकर पंजाब के हर जिला में बेअंत सिंह चौक बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद दिलावर सिंह की याद में आज श्री अकाल तख्त अमृतसर में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे और आतंकवादी जगतार सिंह हवारा का देश की एकता और अखंडता तोड़ने वाला पत्र भी पढ़ा गया जो दुख का विषय है। उन्होंने कहा इसके खिलाफ अगर कैप्टन सरकार ने समय रहते कार्यवाही नहीं की तो बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image