Friday, Apr 19 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन सरकार ने हमेशा व्यापारियों के हितों की रक्षा की है:सोनी

अमृतसर, 01 सितम्बर (वार्ता) पंजाब सरकार द्वारा व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए जारी की गई नयी गाइडलाइनों अनुसार सप्ताह में पांच दिन दुकानें खोलने की अनुमति का व्यापारियों ने स्वागत किया है।
पंजाब के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ओ पी सोनी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ हम एक जंग लड़ रहे हैं और इस जंग को लोगों के सहयोग के साथ ही जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि घर से बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग ज़रूर करें। उन्होने कहा कि अमृतसर में प्रतिदिन 1500 से अधिक लोगों के कोविड-19 के टैस्ट किये जा रहे हैं।
श्री सोनी ने कहा कि कैप्टन सरकार ने हमेशा व्यापारियों के हितों की रक्षा की है और उनको किसी भी प्रकार की मुश्किल नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को चाहिए कि वह सेहत विभाग की तरफ से दीं गई सावधानियों का पालना करें जिससे इस महामारी से निजात पाई जा सके।
पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान प्यारा लाल सेठ ने श्री सोनी का धन्यवाद करते हुए कहा कि पिछले पांच महीनों से व्यापारी वर्ग काफ़ी परेशान था लेकिन अब सप्ताह में पांच दिन दुकानों के खुलने से व्यापार अपनी पहली रफ़्तार से चलेगा।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image