Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


स्टाफ कोरोना पाजिटिव आने से गोनियाना सिविल अस्पताल तीन दिन तक बंद

बठिंडा,02 सितंबर(वार्ता) पंजाब में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है । बठिंडा जिले की गोनियाना मंडी स्थित सिविल अस्पताल में पांच मेडिकल अफसर, फार्मासिस्ट और फील्ड अफसरों के कोरोना पाजिटिव आने के बाद अस्पताल को अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में आज 36 नये पाजिटिव मामले सामने आए । इसमें सर्वाधिक 26 मामले सेंट्रल जेल बठिंडा में मिले हैं जबकि पांच केस रामा मंडी व तीन केस आदेश अस्पताल कैंपस में मिले हैं। वीर कालोनी में एक, ग्रीन इव्न्यू में एक, तलवंडी साबों में एक व बठिंडा शहरी क्षेत्र में एक मामला कोरोना संक्रमण का मिला है। दूसरी तरफ बठिंडा के गोनियाना मंडी स्थित अस्पताल में तैनात दो मेडिकल अफसर, एक फार्मासिस्ट व दो फिल्ड अफसर कोरोना से संक्रमित मिले हैं जिसके चलते अस्पताल को सुरक्षा के लिहाज से तीन दिनों तक सेनिटाइज करने के लिए बंद कर दिया गया है।
ज़िला मजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिशनर बी.श्रीनिवासन की तरफ से जिले के अलग-अलग कंटेनमेंट जोन में सामान्य हालात बहाल होने तक आदेश जारी किए गए हैं। सरकार की तरफ से चलाई गई मुहिम मिशन फतेह के अंतर्गत यह फ़ैसला इन क्षेत्रों में कोरोना के नए मरीज नहीं आने के कारण सरकार के दिशा निर्देशों पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से जारी एडवाइज़री के अनुसार लिया गया है।
सं शर्मा
वार्ता
image