Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्लाट के विवाद में व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

हिसार, 05 सितंबर ( वार्ता) हरियाणा में फतेहाबाद जिले के काजलहेड़ी गांव में प्लाट के विवाद के चलते एक व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली जिसमें उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस को दिए बयान में रोहित ने आज बताया कि उसके पिता व माता के नाम साढ़े चार मरले जमीन थी। उसके पिता घनश्याम ने डेढ़ साल पहले गांव के उग्रसैन से को प्लाट बेचने के लिए उससे एक लाख रुपये साई ले ली। इस दौरान शर्त रखी गई थी कि वह प्लाट अपना वापस भी ले सकता है और दी गई साई के रुपये ब्याज सहित वापस लौटा देगा। उग्रसैन को एक लाख 55 हजार रुपये ब्याज सहित दे दिए। उसके पिता से उग्रसैन 50 हजार रुपये ओर मांग रहा था। इसी के चलते उसका पिता परेशान रहता था।
उसने बताया कि उग्रसैन उसके पिता को प्लाट की रजिस्ट्री व अन्य कागजात नहीं दे रहा था। 31 अगस्त को उसका पिता उग्रसैन के घर पर रजिस्ट्री व कागजात लेने के लिए गया, लेकिन उसने कागजात देने से मना कर दिया। इसके बाद उसका पिता घनश्याम परेशान होकर एक दुकान से पेट्रोल लेकर आया और घर के सामने ही पेट्रोल छिड़कर खुद को आग लगा दी। जिससे उसका पिता गंभीर रुप से झुलस गया। इसके बाद उसे अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया। जहां शुक्रवार शाम को घनश्याम की उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने से पहले उसके परिजनों ने घनश्याम की वीडियो बनाई जिसमें वह उग्रसैन पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने उग्रसैन पर धारा 306 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
सं शर्मा
वार्ता
image