Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा के रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ाई

हिसार, 7 सितंबर (वार्ता) हरियाणा के रेलवे स्टेशन उड़ाने की कथित धमकी की सूचना मिलने के बाद स्टेशनों पर और ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर डिवीजन से आरपीएफ को पत्र भेजा गया, जिसमें बताया कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े कुछ आतंकी राजस्थान नंबर की कार में घूम रहे हैं और वह किसी भी स्थान पर ब्लास्ट कर सकते हैं।
आरपीएफ थाना प्रभारी बीरबल कुमार ने बताया कि दो दिन पहले आरपीएफ को जीआरपी के माध्यम से एक पत्र मिला है, जिसमें कहा गया है कि एक अनजान महिला ने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर बताया कि उन्होंने कुछ युवकों को आपस में इस आशय की बातें करते सुना कि हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाना है। महिला कौन थी, पता नहीं लग सका है। श्री कुमार ने बताया कि रेलवे अधिकारियों व जीआरपी का लेटर मिलने के बाद रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ा दी है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

16 Apr 2024 | 10:50 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में एक जून को चार लोकसभा सीट और छह विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

see more..
पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

16 Apr 2024 | 10:47 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंडी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। वह जल्द ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

16 Apr 2024 | 10:46 PM

मंडी, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा।

see more..
image