Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर में हथियारों सहित चार लुटेरे गिरफ्तार

जालंधर में हथियारों सहित चार लुटेरे गिरफ्तार

जालंधर, 08 सितंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में आयुक्तालय पुलिस ने मंगलवार को चार लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो धारदार हथियार, एक खिलौना पिस्तौल, बाइक और 10 हजार रुपये नकद बरामद किए।

आरोपियों की पहचान सूरज कुमार, जगपालपुर गांव के पलविंदर सिंह, कपूरथला, नगर गांव के गुरुकरन और बंदला पट्टी के यतीन और घोधा के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त गुरमीत सिंह ने कहा कि कृष्णानगर के सोमिल ने पुलिस से शिकायत की कि उनका फोंटोगंज बाजार में ड्राई फ्रूट का कारोबार है और 13 अगस्त को रात करीब सवा आठ बजे जब वह शास्त्री मार्केट में एसबीआई के एटीएम में कैश जमा कर रहे थे, अचानक चार अज्ञात लोगों ने एटीएम कियोस्क में घुसकर तेज धार वाले हथियारों से हमला किया और मौके से भाग गए। उन्होंने कहा कि तकनीकी जांच करते हुए नवी बारादरी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस दल ने डकोहा रेलवे क्रॉसिंग के पास जाल बिछाया और चार आरोपियों को पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस अन्य आपराधिक घटनाओं के संबंध में पूछताछ के लिए उनकी हिरासत की मांग करेगी।

पुलिस उपायुक्त गुरमीत सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 378-बी, 148, 149, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता


image