Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन सरकार राजनीतिक बदले की मंशा से करवा रही पर्चे दर्ज:सुशील शर्मा

जालंधर,15 सितम्बर (वार्ता) पंजाब में भारतीय जनता पार्टी की जालंधर जिला इकाई के अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंगलवार को कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार राजनैतिक द्वेष के कारण भाजपा नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज करवा रही है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा और अन्य भाजपा नेताओं पर कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज करने पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा जालंधर शहरी के अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी कांग्रेस सरकार बौखला चुकी है, इसलिए वह अपने घरों में बैठ कर चार लोगों के साथ बातचीत करने वालों पर भी मामले दर्ज करवा रही है।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा पंजाब में जहरीली शराब से हुई मासूम लोगों की मौतों, प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान नाजायज शराब की हुई बिक्री तथा प्रदेश के राजस्व को हुए 5600 करोड़ रुपये के घाटे, केंद्र सरकार द्वारा पंजाब की गरीब एवं जरूरतमंद जनता के लिए भेजे गये राशन में कांग्रेसियों द्वारा किये गए छात्रवृति घोटालों, जहरीली शराब, रेत माफिया, माइनिंग घोटाले, केंद्र द्वारा भेजे गए राशन घोटाले, पी.पी.ई. किट घोटाले तथा जनता को कोविड-19 के दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा दी गई बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं के विरुद्ध आवाज उठाने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा कांग्रेसी नेताओं ने राजनीतिक द्वेष के कारण बदले की भावना से कांग्रेस सरकार के इशारे पर पुलिस ने भाजपा नेताओं पर मामले दर्ज किये
हैं।
जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार के नियम और कानून अलग हैं, विपक्ष एवं जनता के लिए अलग हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई कैप्टन अमरिंदर सिंह या कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, तो उसके खिलाफ वहां के कांग्रेसी नेताओं के इशारे पर मामला दर्ज कर उसे मानसिक या शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। पिछले कुछ महीनों में प्रदेश में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image