Friday, Apr 19 2024 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में रईआ-डेरा बाबा नानक मार्ग होगा फोन लेन, गडकरी का आभार

पंजाब में रईआ-डेरा बाबा नानक मार्ग होगा फोन लेन, गडकरी का आभार

चंडीगढ़, 16 सितम्बर(वार्ता) पंजाब सरकार ने केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का रईआ-बटाला-डेरा बाबा नानक सड़क को चार मार्गीय बनाने की मंज़ूरी देने पर आभार व्यक्त किया है।



आज यहाँ जारी एक साझा बयान में राज्य के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा, सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अरुणा चौधरी, खडूर साहिब से लोकसभा सदस्य जसबीर सिंह डिम्पा, विधायक सुखविंदर सिंह डैनी, संतोख सिंह भलाईपुर और बलविन्दर सिंह लाडी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और श्री गडकरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि करतारपुर साहिब गुरूद्वारा के दर्शन करने आने वाली संगत के लिए यह बड़ा तोहफा है।

इन नेताओं ने कहा कि गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व और गुरु तेग बहादुर के 400वें प्रकाश पर्व के मौके पर रईआ से डेरा बाबा नानक तक बरास्ता बाबा बकाला, चौक मेहता और बटाला को जोड़ती करीब 70 किलोमीटर लम्बाई की सड़क को चार मार्गीय बनाने का फैसला सिख समुदाय के साथ समूचे सरहदी इलाकों के लिए बड़ी ख़ुशी की बात है। इस सड़क के बनने से औद्योगिक शहर बटाला को भी बड़ा फ़ायदा होगा।

रमेश1622वार्ता


image