Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में हुआ वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन

सोनीपत, 16 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में भाजपा की जिला इकाई के तत्वावधान में बुधवार को जिला कार्यालय में एक वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें आमंत्रित वक्ताओं ने नरेन्द्र मोदी के संदर्भ में विस्तृत व्याख्यान दिए।
कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं विधायक मोहनलाल बड़ौली ने किया। जिलाध्यक्ष ने 19 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी।
सोनीपत भाजपा इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है, जिसके अंतर्गत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर व्याख्यान दिए गए। दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल (डीसीआरयूएसटी) के कुलपति प्रो. राजेंद्र कुमार अनायत तथा डा. बीआर अंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रो. विनय कपूर मेहरा और डीसीआरयूएसटी के प्रो. अशोक कुमार शर्मा ने अपने संबोधनों के माध्यम से प्रधानमंत्री के जीवन के हर पहलू को छूने का सफल प्रयास किया।
डीसीआरयूएसटी के कुलपति प्रो. राजेंद्र कुमार अनायत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने विश्व स्तर पर हिंदुस्तान को एक मजबूत देश के रूप में अलग पहचान दी है। लॉ यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रो. विनय कपूर मेहरा ने प्रधानमंत्री मोदी की जीवन शैली और कार्यशैली पर विस्तृत संबोधन दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की जीवनशैली अनुकरणीय है। तीसरे वक्ता के रूप में शामिल हुए प्रो. अशोक कुमार शर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान पुन: विश्व गुरू बनने की राह पर अग्रसर है, जिसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है।
वर्चुअल कार्यक्रम के उपरांत जिलाध्यक्ष एवं विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए आगामी कार्यक्रमों के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कहा कि 19 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोनीपत आयेंगे। इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
सं, शोभित
वार्ता
image