Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वर्ष 2022 में कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में सत्ता में वापसी करेगी: शुक्ला

वर्ष 2022 में कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में सत्ता में वापसी करेगी: शुक्ला

शिमला, 24 सितम्बर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस मामलों के नवनियुक्त प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा है कि पार्टी वर्ष 2022 में राज्य विधानसभा चुनावों में एक विशेष रणनीति के तहत सत्ता में वापसी करेगी।



पार्टी मामलों का प्रभारी नियुक्त किये जाने के बाद पहली बार प्रदेश के दौरे पर आये श्री शुक्ला ने परवाणू में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह बात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता में वापसी के लिये मजबूती से काम किया जाएगा तथा इसके लिये रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार की व्यवस्था करने के लिये कांग्रेस का प्रदेश में सत्ता में आना लाज़मी है तथा इस दिशा में काम किया जाएगा।

इससे पहले श्री शुक्ला के परवाणू, धर्मपुर, सोलन पहुंचने पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया। श्री शुक्ला दो दिन के प्रदेश के दौरे पर आये हैं। शिमला पहुंचने पर उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली तथा उनके साथ प्रदेश के वर्तमान राजनीति परिदृश्य पर चर्चा की। वह 25 सितम्बर को मिडिया से बातचीत करेगें तथा पार्टी की अन्य बैठकें लेंगे तथा इसके बाद दिल्ली रवाना होंगे।

सं.रमेश1800वार्ता


image