Friday, Mar 29 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में ज्वैलरी शॉप से सवा करोड़ रूपये के सोना-चांदी के आभूषण, नकदी की लूट

जैतो, 25 सितम्बर(वार्ता) पंजाब के फरीदकोट जिले में यहां से लगभग 15 किलोमीटर दूर जैतो-बठिंडा मार्ग पर स्थित गोनियाना मंडी में वीरवार रात एक ज्वैलरी शॉप से लुटेरे करीब ढाई किलो सोना, पांच किलो चांदी और 1.25 लाख रूपये की नकदी लूट कर फरार हो गये।
वारदात रात आठ बजे से करीब हुई जब लक्खी ज्वैलर्स पर छह नकाबफोश लुटेरों ने धावा बोला। कार में आये लुटेरों में से चार दुकान के अंदर घुसे तथा दो बाहर की कार में बैठे रहे। लुटेरों ने दुकान में घुसते ही मालिक सुखविदंर सिंह लक्खी से सामान दिखाने को कहा। इस दौरान लुटेरों ने उन पर पिस्तौल तान दी तथा लगभग ढाई किलो सोने और पांच किलो चांदी के आभूषण थैले में डाल लिये तथा गल्ले में रखी लगभग सवा लाख रूपये की नकदी भी लेकर वहां से फरार हो गये। लुटेरों ने जाते जाते दुकान मलिका को पुलिस को सूचित न करने की धमकी भी दी। घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार और नहियांवाला थाना प्रभारी बूटा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भूपिंदरजीत सिंह विर्क भी मौके पर पहुंच गए तथा सभी मार्गों पर नाकाबंदी करने के साथ ही साथ लगते जिलों को भी अलर्ट कर दिया। लेकिन देर रात तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश कर रही है।
सं.रमेश1705वार्ता
image