Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार की मौत

हरियाणा में सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार की मौत

जींद, 25 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले में वीरवार रात दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई।

डूमरखा गांव के निकट दिल्ली-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक स्कूटी और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हताहत हुये युवक स्कूटी पर सवार थे। मृतकों की शिनाख्त दिल्ली के राजीव नगर निवासी हरबंस(45) और दिलप्रीत (22) के रूप में की गई है। ये दोनाें अपनी बहन के यहां पंजाब के टूल बंजारा गए हुए थे। दोनों वीरवार रात को वापिस घर के लिए निकले थे कि रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी जिसमें वे गम्भीर रूप से घायल हो गये। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों को नरवाना के सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य घटना में नरवाना-टोहाना रोड पर धमतान और कालवन गांव के बीच वीरवार देर रात एक थ्री वहीलर के सड़क पर पड़े पेड़ से टकराने से इसमें सवार दो महिलाएं गम्भीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों ने उन्हें तुरंत नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया जहां डाक्टरों ने इन्हें पीजीआई अस्पताल रोहतक रैफर कर दिया। पीजीआई रोहतक में दोनों महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है।

सं.रमेश1856वार्ता



image