Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हांसी के स्टील व्यापारी से एक करोड़ रूपये रंगदारी मांगने के दो आरोपी गिरफ्तार

हिसार, 25 सितम्बर (वार्ता) हरियाणा की हिसार पुलिस ने हांसी में एक स्टील व्यापारी प्रवीण गर्ग से एक करोड़ रूपये की रंगदारी मांगने का मामला मात्र 24 घंटे में सुलझाते हुये दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने आज यहां बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जींद चुंगी से शुक्रवार को गिरफ्तार किया। इनकी शिनाख्त खरबला निवासी विक्रम राठी और जमावड़ी निवासी विनीत उर्फ पिंकू के रूप में की गई है। दोनों को कल अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। इन दोनों बदमाशों ने गत वीरवार को फोन कर श्री गर्ग से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी जिस पर उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया था।
पूछताछ में बदमाशों ने स्वीकार किया कि उन्होंने रंगदारी के लिये गर्ग को कई बार फोन की शाम छह बजे तक रकम का इंतज़ाम करने की धमकी दी थी। श्री गर्ग गत वीरवार दोपहर जब अपने घर पर खाना खा रहे थे कि इसी दौरान एक फोन आया। फोन करने वाले युवक ने गालियां देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। व्यापारी ने फोन काट दिया, लेकिन युवक ने इसके बाद भी कई बार फोन किए और रकम न देने पर गोली से उड़ा देने की धमकी दी।
सं.रमेश2005वार्ता
image