Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने स्वर्ण मंदिर में टेका माथा

अमृतसर ,01 अक्तूबर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव एवं पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने आज स्वर्णमंदिर जाकर माथा टेका और प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की ।
श्री रावत के साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता थे । उन्होंने माथा टेकने के बाद पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस किसानों के हित में इकट्ठी होकर संघर्ष करेगी चाहे गिरफ्तारी देने या धरने देने का मामला हेा । पार्टी किसानों को इंसाफ दिलाने के लिये वचनबद्ध है । किसान अन्नदाता ही नहीं देश का जीवनदाता भी है । कांग्रेस धक्केशाही बर्दाश्त नहीं करेगी ।
उन्होंने कहा कि हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने के लिये जाते समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राेका गया । इससे साफ है कि योगी तथा मोदी सरकार लोगों के रोष से डर गयी हैं इसलिये लोकतंत्र का विरोध कर रही हैं । पीड़ित परिवार के आंसू पोंछने जा रहे श्री गांधी को परिवार से नहीं मिलने दिया गया । हाथरस कांड को लोकतंत्र की हत्या करार दिया ।
श्री रावत ने कहा कि पंजाब कांग्रेस एकजुट होकर हर चुनौती का सामना करेगी । जहां तक नवजोत सिद्धू का मामला है तो श्री सिद्धू को पार्टी कोई जिम्मेदारी सौंप सकती है । श्री सिद्धू नाराज नहीं हैं और वो भी किसानों के लिये संघर्ष में शामिल हैं ।
सं शर्मा
वार्ता
image