Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राहुल गांधी ने उनके ट्रैक्टर की गद्दी पर सवाल उठाने वाले भाजपा के नेताओं पर कसा तंज

राहुल गांधी ने उनके ट्रैक्टर की गद्दी पर सवाल उठाने वाले भाजपा के नेताओं पर कसा तंज

पटियाला , 06 अक्तूबर (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान बचाओ यात्रा के दौरान उनके ट्रैक्टर में लगी गद्दी पर सवाल करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुये कहा कि उन्हें मेरे ट्रैक्टर की गद्दी तो दिखी लेकिन करदाताओं के आठ हजार करोड़ रूपये से खरीदा गया आरामदायक तथा आलीशान एयर इंडिया का जहाज नहीं दिखा ।


   श्री गांधी ने खेती बचाओ यात्रा के तीसरे दिन आज पत्रकार वार्ता में ट्रैक्टर की गद्दी को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये खरीदे गये मंहगे और लक्जरी विमान के बारे में सवाल क्यों नहीं पूछा जाता ।  ज्ञातव्य है कि श्री गांधी ,पंजाब के मुख्यमंत्री ,पंजाब मामलों के प्रभारी सहित कई नेता जिस ट्रैक्टर पर यात्रा के दौरान बैठे थे उसकी आरामदायक गद्दी को भाजपा ने मुद्दा बना लिया । 


 श्री गांधी ने कहा कि जो विमान अमरीका के राष्ट्रपति डाेनाल्ड ट्रंप के पास है ,सिर्फ इसीलिये श्री मोदी को भी ऐसा ही विमान चाहिये जिस पर लोगों के करोड़ों रूपये खर्च किये । हैरानी की बात है कि कोई व्यक्ति वीवीआईपी बोइंग 777 को खरीदने के लिये इतनी बड़ी रकम को नहीं देख रहा और कोई उनसे इस बारे में सवाल भी नहीं पूछ रहा लेकिन मेरे ट्रैक्टर की गद्दी पर श्री मोदी के शुभचिंतकों की निगाहें लगी हुई थीं । 


शर्मा


image