Friday, Mar 29 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राज्यपाल और मुख्यमंत्री का पासवान के निधन पर शोक

राज्यपाल और मुख्यमंत्री का पासवान के निधन पर शोक

शिमला, 09 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राम विलास पासवान के निधन पर गहरा दुख एवं शोक व्यक्त किया है। श्री पासवान का वीरवार शाम नई दिल्ली में निधन हो गया था।



श्री उत्तात्रेय ने अपने शोक संदेश में कहा कि श्री पासवान को दृढ़ प्रतिबद्धता और दलितों के उत्थान के लिए दी गई बहुमूल्य सेवाओं के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी समवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।



श्री ठाकुर ने श्री पासवान को समाजवादी आंदोलन का निष्ठावान समर्थक बताते हुए कहा कि उनके निधन से, देश ने एक ऐसा नेता खोया है, जो समाज के कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए हमेशा खड़ा रहा। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है।

राज्य विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, उपाध्यक्ष हंसराज, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों तथा विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने भी श्री पासवान के निधन पर गहरा दुख एवं शोक व्यक्त किया है। इन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक समवेदना व्यक्त करते हुये ईश्वर से उसे इस क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा दिवंगत आत्मा का शांति की कामना की।

रमेश1635वार्ता


image