Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दिल्ली का पर्यटक पार्वती नदी में बहा, तलाश जारी

कुल्लू 11 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की धार्मिक नगरी माने जाने वाली मणिकरण घाटी में गत दिवस सुमारोपा में दिल्ली का एक सैलानी पार्वती नदी में बह गया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक पांच दोस्तों के साथ दिल्ली से कुल्लू-मनाली घूमने आया था। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नदी में लापता युवक का सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।
इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पांच दोस्त दिल्ली से मणिकरण घूमने आए थे। सभी सुमारोपा के नजदीक पार्वती वुड्स कैम्प में ठहरे हुए थे। शनिवार को जब वो सब पार्वती नदी के किनारे घूमने गए और पार्वती नदी किनारे पानी मे अठखेलियां करने लगे तो अचानक ही दिल्ली एनसीआर निवासी रविंद्र सिंह नदी में गिरकर तेज बहाव में लापता हो गया।
उन्होंने बताया कि इन पांच दोस्तों में अभय सिंह, मून चावला, क्यानल रेकी, अभिमन्यू और रविन्द्र शामिल है और दिल्ली एनसीआर के निवासी हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है और अभी तक नदी में बहने वाले पर्यटक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
सं,जतिन
वार्ता
image