Friday, Apr 19 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केन्द्र ने पंजाब में झोंकी ताकत ,आठ केन्द्रीय मंत्री करेंगे रैलियां

केन्द्र ने पंजाब में झोंकी ताकत ,आठ केन्द्रीय मंत्री करेंगे रैलियां

चंडीगढ़ ,12 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब में नये कृषि कानूनों के विरोध को शांत करने तथा किसानों की आशंकाओं को दूर करने के लिये केन्द से आठ मंत्री पंजाब के अलग -अलग स्थानों पर कल से जागरूकता अभियान चलायेंगे ।

यह जानकारी भाजपा की पंजाब इकाई के प्रधान अश्विनी शर्मा ने आज यहां दी । उन्होंने बताया कि कल से 20 अक्तूबर तक इन रैलियों को केन्द्रीय मंत्री संबोधित करेंगे । पार्टी के संगठन सचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम से किसानों तथा लोगों में पैदा हुई गलतफहमी दूर होगी जो विपक्ष राज्य में फैला रहा है । केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी जागरूकता अभियान की शुरूआत अमृतसर तथा तरनतारन जिले के किसानों से करेंगे ।

उसके अगले दिन14 अक्तूबर को केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी संगरूर तथा बरनाला में किसानों को संबोधित करेंगे ।केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बठिंडा तथा फरीदकोट के किसानों के सवालों का जवाब देंगी और उनके भ्रम दूर करेंगी ।केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लुधियाना तथा मोगा जिले में तथा 17 अक्तूबर को केन्द्रीय मंत्री डा0 संजीव वालिया पटियाला तथा फतेहगढ साहिब जिले के किसानों की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे ।

श्री शर्मा ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री सोम प्रकाश पठानकोट तथा गुरदासपुर में किसानों का भ्रम दूर करने के लिये उन्हें संबोधित करेंगे तथा 19 अक्तूबर को केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत अबोहर तथा फिरोजपुर और 20 अक्तूबर को केन्द्रीय मंत्री जतिंदर सिंह मोहाली तथा रोपड़ में किसानों को संबोधित करेंगे ।

शर्मा

वार्ता


image