Friday, Mar 29 2024 | Time 16:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ऊना में जहरीला पदार्थ निगलने से मां-बेटी की मौत

ऊना, 14 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के बंगाणा थानांतर्गत अम्बेहड़ा गांव में मंगलवार देर रात मां-बेटी ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकशी कर ली।
पुलिस ने आज यहां बताया कि मृतकों की शिनाख्त आशा देवी(45) और बेटी दीक्षा ठाकुर(25) के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। महिला का बेटा सरकारी विभाग में नौकरी करता है। जब वह रात करीब 10 बजे ड्यूटी से घर पहुंचा तो उसकी मां और बहन की तबीयत काफी खराब थी। दोनों को तत्काल क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने आशा देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि दीक्षा को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। महिला का पति कहीं दूसरे राज्य में प्राइवेट नौकरी करता है।
पुलिस उपाधीक्षक रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही सामने आएगा कि दोनों क्या खाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच कर रही है।
सं.रमेश1650वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image