Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिसार सेंट्रल जेल में रात को फैंके गये मोबाइल फोन

हिसार, 17 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा में हिसार सेंट्रल जेल-एक में शुरू किये गये तलाशी अभियान के दौरान कैदियों के पास से गत दो दिनों में छह मोबाइल फोन मिले हैं।
अभियान के तहत वीरवार और शुक्रवार को दो दिनों में इस जेल से छह मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं। गत सप्ताह भी एक बंदी के पास मोबाइल फोन मिला था। जेल उपाधीक्षक राजेश कुमार ने इन मामलों में सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। उन्होंने बताया कि सेंट्रल जेल-एक में गत 14 अक्टूबर की रात डेढ़ बजे के करीब मोबाइल फोन फेंके गए। ड्यूटी पर तैनात वार्डर सतीश कुमार ने बैरक सात-आठ के बीच कुछ गिरने की आवाज सुनी और मौके पर जाकर देखा तो वहां तीन मोबाइल फोन काले रंग की टेप में लिपटे पाये गये।
इसकी सूचना सतीश कुमार ने गश्त कर रहे वार्डर महेंद्र सिंह को दी। जिसके बाद तीनों मोबाइल उपाधीक्षक सतपाल कासनियां के हवाले किए गए। वहीं वीरवार सुबह साढ़े सात बजे भी वार्डर राजेश को काले रंग की टेप में लिपटे तीन मोबाइल बरामद हुए थे। इन मोबाइल फोन को वार्डर ने राजेश कुमार के हवाले किया था। मोबाइल फोन मिलने के मामलों का संज्ञान लेते हुए जेल के पास गश्त बढ़ाई गई थी। वहीं टाउन पार्क के पीछे की ओर जेल की दीवार के साथ दो सुरक्षाकर्मियों की डयूटी भी लगाई गई है। इसके बावजूद जेल में लगातार मोबाइल मिलने के मामले सामने आ रहे हैं।
सं.रमेश2125वार्ता
image