Friday, Mar 29 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रदूषण जांच केंद्रों को ‘वाहन फोर सॉफ्टवेयर’ से जुड़ने का निर्देश

जालंधर, 23 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में सचिव क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीए) बरजिंदर सिंह ने जिले के सभी प्रदूषण जांच केंद्रों को 30 अक्टूबर तक परिवहन विभाग के ‘वाहन फोर सॉफ्टवेयर’ से जुड़ने का निर्देश दिया है।
श्री सिंह ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के निर्देश अनुसार सभी प्रदूषण जांच केंद्रों के लिए ‘वाहन फोर सॉफ्टवेयर’ से जुड़ना जरूरी है, इसलिए जो केन्द्र अभी तक वाहन फोर सॉफ्टवेयर के एप्लिकेशन प्रोग्राम इंटरफेस (एपीआई) से नहीं जुड़े, वह 30 अक्टूबर तक इस सिस्टम से जुड़ें। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय बीतने के बाद जो केंद्र वाहन फोर सॉफ्टवेयर से नहीं जुड़ेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि परिवहन विभाग की तरफ से सभी अधिकृत प्रदूषण जांच केंद्रों को ‘वाहन फोर सॉफ्टवेयर’ से जोड़ने का आदेश दिया गया था लेकिन जो केन्द्र अभी तक सॉफ्टवेयर पर अपडेट नहीं हुए, उन्हें आखिरी मौका देते हुए उनके लिए 30 अक्टूबर 2020 तक की समयसीमा निर्धारित की गई है।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image