Friday, Mar 29 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रोडवेज कर्मी 27 अक्तूबर को चार घंटे के लिए करेंगे चक्का जाम

हिसार, 24 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा रोडवेज कर्मियों की समस्याओं और मांगों को लेकर तालमेल कमेटी के बैनर तले रोडवेज कर्मचारियों की क्रमिक भूख हड़ताल आज 11 वें दिन में प्रवेश कर गई।
आज क्रमिक भूख हड़ताल पर दलीप सिंह, धर्मवीर सिंह, अमरदीप, प्रदीप सिंह और राजेश कुमार बैठे। भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों की अध्यक्षता तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, महेन्द्र माटा, सुभाष ढिल्लों, रमेश माल और राजकुमार चौहान ने संयुक्त रूप से की। कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्यों ने आरोप लगाया कि रोडवेज महाप्रबंधक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने के प्रति गम्भीर नहीं हैं। ऐसे में कमेटी ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि 27 अक्तूबर को सुबह 11 बजे से 3 बजे तक हिसार डिपो का चक्का जाम रहेगा।
कमेटी ने महाप्रबंधक की कार्यप्रणाली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिन समस्याओं के लिए कर्मचारी भूख हड़ताल पर बैठे हैं ये तमाम कार्य रूटीन प्रक्रिया के तहत होते रहे हैं और इस प्रकार के रूटीन में होने वाले कार्यों के लिए शायद ही कभी आंदोलन की जरूरत पड़ी हो। समस्याओं का समाधान नहीं होने के कारण कर्मचारियों में भारी रोष है।
सं.रमेश1636वार्ता
image