Friday, Mar 29 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हत्या मामले में भीमा को चंडीगढ़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई जींद पुलिस

जींद, 29 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा की नरवाना सीआईए पुलिस ने लगभग तीन माह पहले मोर पत्ती में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में शातिर बदमाश भीमा को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।
बदमाश स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) का शूटर है और उसके सम्पर्क लॉरेंस बिश्रोई और सम्पत नेहरा गिरोह से हैं। पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर दो पिस्तौल भी बरामद की हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। सीआईए स्टाफ नरवाना ने गत 17 जुलाई को मोर पत्ती निवासी नरेंद्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिलावड गांव निवासी प्रवीन उर्फ भीमा को चंडीगढ़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत से पांच दिन के रिमांड पर लिया है।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि नरेंद्र की हत्या का आरोपी गगड़ से प्रवीन के सम्पर्क रहे हैं जिसके चलते नरेंद्र को ठिकाने लगाने के लिए प्रवीन को बुलाया गया था। बदले में गगड़ ने प्रवीन को खटकने वाले कुछ लोगों की हत्या करनी थी। भीमा इससे पहले भी पंजाब में लूटपाट और हत्या की वारदात को अंज़ामम दे चुका है। भीमा ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव में कुछ युवकों की हत्या करना चाहता था। उनका नेटवर्क पूरे भारत में फैला हुआ है। अपने गिरोह का दबदबा कायम रखने के लिए अन्य गिरोह के सदस्यों को वे टारगेट कर रहे हैं।
सं.रमेश1830वार्ता
image