Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में एक व्यक्ति को जहरीला पदार्थ खिलाकर मार दिया

सोनीपत, 17 नवंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गांव किलोहडद में बेची गई जमीन के बकाया 15 लाख रुपये लेने गए व्यक्ति को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का मामला सामने आया है।
पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से गांव किलोहडद फिलहाल पटेल नगर के रहने वाले रितिक ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मंजीत सिंह ने ढाई साल पहले गांव के राजसिंह को अपनी एक एकड़ जमीन 30 लाख रुपये में बेची थी। जिसमें से उन्हें 15 लाख रूपए मिले थे। उसके पिता मंजीत सोमवार को राजसिंह से बाकी 15 लाख रुपये लेने के लिए गांव में गए थे। देर शाम तक वापस नहीं लौटने पर मोबाइल से उनसे संपर्क साधा लेकिन उनका मोबाइल स्विचऑफ जा रहा था। जिसके बाद उसने राजसिंह का मोबाइल नंबर मिलाया। राजसिंह ने बताया कि उसके पिता की तबीयत खराब हो गई है। उनको शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया है।
उसने शिकायत में बताया इस पर वह अपनी मां प्रमिला के साथ निजी अस्पताल पहुंचा तो वहां पर राजसिंह का बेटा और एक-दो अन्य लोग उसके पिता को लेकर आए। अस्पताल में चिकित्सक नहीं होने पर उन्हें दाखिल नहीं किया। वह अपने फुफेरे भाई के साथ उनको लेकर सामान्य अस्पताल ले जाने लगे। इस दौरान उसने पिता से पूछा तो उन्होंने बताया कि उसे राज सिंह, साधु और अंग्रेज ने कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया है। उसने अपने पिता के बयान की रिकार्डिंग भी ली। वह उन्हें लेकर सामान्य अस्पताल में पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीजीआई रोहतक भेज दिया। पीजीआई में उपचार के दौरान आज तड़के उसके पिता की मौत हो गई।
पुलिस ने रितिक की शिकायत पर राजसिंह, अंग्रेज और साधु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image