Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शिअद के राजनीतिक सलाहकार अजय थापर ने थामा भाजपा का दामन

चंडीगढ़, 19 नवम्बर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के राजनीतिक सलाहकार एवं प्रदेश प्रवक्ता अजय थापर भाजपा में शामिल हो गये ।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने पार्टी मुख्यालय पर एक कार्यक्रम में श्री थापर को पार्टी में शामिल किया ।
श्री शर्मा ने भाजपा परिवार में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए शुभकामना दीं। उन्होंने कहा कि अजय थापर पंजाब की जनता की मुश्किलों को भली-भांति समझते हैं और पिछले काफी समय से जनता की आवाज उठाते रहे हैं । भाजपा हमेशा से ही जनता की आवाज बुलंद करती आई है और वो भाजपा से जुड़ कर प्रदेश की जनता की आवाज को प्रदेश सरकार तक पहुँचाने का कार्य करेंगे ।
श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रहित व जन-कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर कई विपक्षी दलों के नेता, कार्यकर्ता व बुद्धिजीवी लोग निरंतर भाजपा से जुड़ रहे हैं । उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में उभरेगा और प्रदेश की जनता के आर्शीवाद से प्रदेश में सत्ता में आएगी ।
श्री थापर ने इस अवसर पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तथा प्रदेश नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वह पार्टी द्वारा जताए गए भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरेंगे तथा केंद्र सरकार की नीतियों व पार्टी की विचारधारा को जनता तक पहुँचा कर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे ।
इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, जिला अध्यक्ष हरिंदर कोहली, वरुण जिंदल, राहुल मेहता आदि उपस्थित थे ।
शर्मा
वार्ता
image