Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में कोरोना के 135 नये मामले सामने आए

सोनीपत, 22 नवम्बर (वार्ता) सोनीपत में रविवार को सांयकाल तक कोरोना वायरस के 135 नये पॉजिटिव केस पाये गये हैं, जिनमें 50 महिला मरीज भी सम्मिलित हैं। नये मरीजों के जुड़ाव से जिला में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा बढक़र 12463 हो गया है। उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने इसकी जानकारी दी।
उपायुक्त ने यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर दी।
उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले जिला के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पाये गये हैं। शहरी क्षेत्र के अंतर्गत देव नगर सोनीपत में तीन, मॉडल टाउन सोनीपत में छ:, जैन मंदिर के पास सोनीपत में एक, एलडीईगो काउंटी सोनीपत में एक, सेक्टर-10 सोनीपत में दो, वर्धमान गार्डिनिया सोनीपत में एक, सेक्टर-14 सोनीपत में नौ, सिक्का कालोनी सोनीपत में एक, न्यू नंदवानी नगर सोनीपत में तीन, सेक्टर-15 सोनीपत में 11, जीवन विहार सोनीपत में एक, आर्य नगर सोनीपत में दो, मोहल्ला कलां सोनीपत में तीन, खन्ना कालोनी सोनीपत में एक, पंचशील कालोनी सोनीपत में एक, अग्रसेन नगर सोनीपत में एक, अशोक विहार सोनीपत में एक, मालवीय नगर सोनीपत में चार, सेक्टर-23 सोनीपत में दो, बसंत विहार गन्नौर में एक, गांधी नगर गन्नौर में एक, विश्कर्मा नगर गन्नौर में एक, सेक्टर-12 सोनीपत में चार, मलिक कालोनी सोनीपत में एक, जनता कालोनी सोनीपत में एक, हाउसिंग बोर्ड कालोनी सोनीपत में एक, गोकूल नगर सोनीपत में एक, अनाज मण्डी सोनीपत में एक, देवी नगर सोनीपत में एक, पटेल बस्ती गोहाना में एक, लक्ष्मी नगर गोहाना में एक, उत्तम नगर गोहाना में एक, पुरानी अनाज मण्डी गोहाना में एक, गोहाना में एक, न्यू तारा नगर सोनीपत में एक, मैक्स हाईट सोनीपत में एक, ओमैक्स सिटी सोनीपत में एक, शिव नगर सोनीपत में एक, चार मरला सोनीपत में एक, आठ मरला सोनीपत में एक, सेक्टर-13 सोनीपत में एक, ब्रेक पार्टस प्राईवेट लिमिटिड सोनीपत में नौ, बड़ा बाजार सोनीपत में एक, शांति विहार सोनीपत में दो, किशनपुरा गन्नौर में तीन तथा रूप नगर सोनीपत में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है।
ग्रामीण क्षेत्र के तहत गांव खाण्डा में तीन, खरखौदा के वार्ड नंबर-07 में एक, अंशल सिटी कुण्डली में एक, टीडीआई किंग्सबरी कुण्डली में चार, बींसवामील में तीन, फाजिलपुर में एक, अंशल सनसाईन काउंटी कुण्डली में एक, ठरू में दो, बैंयापुर में एक, टीडीआई सिटी कुण्डली में एक, हरसाना कलां में एक, करेवडी में एक, बुटाना में एक, बेगा में एक, एचएसआईआईडीसी बड़ी में तीन, पलड़ा में एक, राई थाना में एक, मदीना में एक, झरोठी में दो, जटवाड़ा में एक, असरपुर में एक, देवीपुर में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जिला के अन्य क्षेत्रों में भी तीन नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है।
सं, शोभित
वार्ता
image