Friday, Apr 19 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


समालखा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन की संदिग्ध हालत में मौत

पानीपत, 24 नवंबर (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के समालखा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्याण की मंगलवार को अपने घर में गोली लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्याण की पत्नी सविता ने समालखा पुलिस को आज दी गयी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार समेत पंचवटी कॉलोनी में रहते हैं। उनके पति प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का कार्य करते थे। लॉकडाउन में मंदी के चलते काम में भारी घाटा हो गया, जिसके बाद से वह तनाव में चल रहा थे। आज तड़के उनके कमरे में गोली चलने की आवाज आई तो उसने जाकर देखा कि उसके पति के सिर में गोली लगी थी। उसका पति का लाइसेंसी रिवाल्वर साइड में पड़ा था।
पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति ने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में किसी का कोई लेना देना नहीं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम में दो गोलियां लगने की बात सामने आई है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आत्महत्या करने वाला अपने सिर में एक के बाद एक दो गोलियां कैसे मार सकता है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।
सं, रवि
वार्ता
image