Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जिला उपायुक्त तथा पुलिस प्रमुख ने लिया कानून व्यस्था की स्थिति का जायजा

हिसार, 27 नवम्बर ( वार्ता) हरियाणा में हिसार जिला की उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने किसान संगठनों से अपील की है कि वे शांति व्यवस्था का बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें।
उन्होंने आज यहां कहा कि किसान प्रतिनिधि किसी के बहकावे में आकर कोई ऐसा कदम न उठाएं, जिससे हालात तनावपूर्ण हों। जिला प्रशासन पूरी स्थिति पर सुक्षमता से निगरानी कर रहा है। गलत मनसूबों के साथ आंदोलन का लाभ उठाने की ताक में बैठे शरारती तत्वों से कड़ाई से निपटा जाएगा।
उन्होंने कहा कि नागरिकों को सुरक्षा देना प्रशासन की प्राथमिकता है और इस कार्य में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने हिसार के पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा तथा हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के साथ जिला के विभिन्न स्थानों का दौरा कर कानून-व्यवस्था तथा सुरक्षा प्रबंधों समीक्षा की।
उन्होंने सभी ड्यूटी मैजिस्ट्रेट को अलर्ट रहते हुए कानून व्यवस्था पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने विभिन्न नाकों पर पर जाकर प्रबंधों की समीक्षा की और पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को नियमों व कानूनों की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एएसपी उपासना सिंह, एसीयूटी अंकिता चौधरी, हांसी के एसडीएम डॉ. जितेंद्र अहलावत सहित विभिन्न क्षेत्रों के डीएसपी तथा थाना प्रभारी उपस्थित थे।
सं शर्मा
वार्ता
image