Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अवैध हथियारों की बरामदगी मामले में एक ओर आरोपी पांच पिस्तौल के साथ काबू

सिरसा, 21 दिसम्बर(वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला सीआईए पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा बरामदी मामले एक और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच पिस्तौल बरामद किये हैं।
सीआईए सिरसा प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने आज यहां बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान पंजाब के गुरदासपुर जिले के हारूवाला निवासी अवतार सिंह उर्फ लाडी के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में सीआईए सिरसा की पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुये अवतार सिंह उर्फ लाडी को पांच पिस्तौल, एक कारतूस और 47 खाली कारतूस के साथ हिसार के एक होटल से काबू किया है।
श्री कुमार के अनुसार पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उससे अवैध हथियारों के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। उल्लेखनीय है कि गत 19 दिसम्बर को सीआईए सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए शहर के खैरपुर क्षेत्र से दारा सिंह उर्फ दिलदार और अमरजीत सिंह निवासी खैरपुर जिला सिरसा को काबू कर उनके कब्जे से 14 पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद किए थे। दारा और अमरजीत को पुलिस ने अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए सात दिन के रिमांड पर लिया है।
सं.रमेश1522वार्ता
image