Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ट्रक तथा बाइक की टक्कर में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत

ट्रक तथा बाइक की टक्कर में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत

शिमला, 30 दिसंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बद्दी-पिंजौर मार्ग पर जोलूवाल के समीप एक ट्रक और बाइक की टक्कर में एक प्रवासी महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । पुलिस ने आज यहां बताया कि बद्दी और पिंजौर की सीमा पर हुए इस हादसे में यूपी के जिला संभल विजेता काजी गांव के राम अवतार (40), फतेहपुर डाल गांव के श्रीपाल (31) तथा बरेली के गुलेली गांव की जावित्री देवी बाइक पर सवार होकर पिंजौर दवाई लेने के लिए आए थे। दवाई लेने के बाद जैसे ही जोलूवाला गांव के समीप पहुंचे तो बद्दी की ओर आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में श्रीपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राम अवतार और जावित्री ने गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया।

जावित्री देवी राम अवतार की सास लगती थी। ये सभी बरोटीवाला के बलियाणा में किराये के मकान में रहते थे।

पुलिस ने दोनों को चंड़ीगढ़ के अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया जहां पर जावित्री ने दम तोड़ दिया। वहीं राम अवतार की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे पीजीआई में भर्ती किया गया लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।

डीएसपी नवदीप बद्दी ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है और हादसे के कारणों में जुट गई है। पिंजौर पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

सं शर्मा

वार्ता


image