Thursday, Feb 25 2021 | Time 00:04 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उकलाना नपा चुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन की करारी हार

हिसार, 30 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिले में उकलाना नगर पालिका के चेयरमैन के साथ-साथ वार्ड पार्षदों के चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा है।
आज हुई मतगणना के अनुसार चेयरमैन पद पर भाजपा-जजपा प्रत्याशी महेंद्र सोनी को निर्दलीय प्रत्याशी सुशील साहू ने 419 मतों से हराया और सभी 13 वार्ड में भी निर्दलीय प्रत्याशी विजयी रहे। इस चुनाव में उकलाना विधानसभा हलके के जजपा विधायक एवं प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री अनूप धानक ने जमकर चुनाव प्रचार किया था।
यहां के वार्ड क्रमांक 1 से सतवंत सिंह, 2 से जसविंदर सिंह, 3 से ऋतु जैन, 4 अरुण गोयल, 5 से ममता गोयल, 6 से रेखा गुप्ता, 7 से हरीश कुमार, 8 से गीता, 9 से सुनीता, 10 से प्रवीण गिल, 11 से सुशील, 12 से अंजू रानी और वार्ड क्रमांक 13 से सुनील कुमार पार्षद चुने गए।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
ग्रामीण युवकों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान

ग्रामीण युवकों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान

24 Feb 2021 | 7:49 PM

चंडीगढ़, 24 फरवरी (वार्ता)पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने समय सीमा रहित मिनी बस परमिट पॉलिसी का ऐलान किया है ।

see more..
पंजाब की जेलों में सुरक्षा मज़बूत करने तथा अपराध पर काबू पाने के लिए प्रिज़न एक्ट में संशोधन

पंजाब की जेलों में सुरक्षा मज़बूत करने तथा अपराध पर काबू पाने के लिए प्रिज़न एक्ट में संशोधन

24 Feb 2021 | 7:25 PM

चंडीगढ़, 24 फरवरी (वार्ता) पंजाब मंत्रिमंडल ने जेल एक्ट 1894 में संशोधन करने को मंजूरी दी है ताकि जेलों में कैदियों द्वारा अंजाम दिए जाने दंगा-फ़साद, जेल से भागना और जेल अनुशासन और नियमों का उल्लंघन जैसे अपराधों के लिए सख़्त सज़ा दी जा सके और जेलों की सुरक्षा मज़बूत की जा सके।

see more..
image