Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा नेता के घर के बाहर खाली कर दी गोबर से भरी ट्रॉली

होशियारपुर, 01 जनवरी (वार्ता) कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के बीच किसानों ने आज पंजाब के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तीक्ष्ण सूद के आवास के मुख्य द्वार के समक्ष गोबर से भरी ट्रॉली खाली कर दी।
किसान श्री सूद के उस हालिया बयान का विरोध कर रहे थे जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि दिल्ली की सीमाओं पर किसान पिकनिक मनाने जा रहे हैं।
घटना के समय श्री सूद घर में मौजूद थे और आवाजें सुनकर बाहर आ गये। उनके साथ उनके कुछ समर्थक व भाजपा कार्यकर्ता भी थे, जिन्होंने किसानों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
इस बीच पुलिस अधीक्षक रविंदर सिंह संधु पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचेे, पुलिस देखकर प्रदर्शनकारी तितर-बितर हो गये।
बाद में दोपहर करीब बारह बजे श्री सूद औेर भाजपा जिलाध्यक्ष निपुन शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राय बहादुर जोधामल मार्ग पर धरने पर बैठ गये। भाजपा का धरना साढ़े तीन बजे तभी उठाया गया जब पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।
श्री सूद ने मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं थे औेर वह शहर की शांति भंग करने की कोशिश करने वाले ‘शरारती तत्व‘ थे।
उधर, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है व आरोेपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image