Friday, Mar 29 2024 | Time 20:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विवाहित युवक ने लड़की का किया अपहरण, लव जेहाद का शक

पानीपत 04 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के थाना शहर में एक महिला ने एक विवाहित मुस्लिम युवक के खिलाफ उसकी लड़की का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में लव जेहाद का शक जताया जा रहा है।
पटेल नगर, तहसील कैंप निवासी एक महिला ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरिफ निवासी धमीजा कालोनी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। उसे शक है कि वह उसकी बेटी को बरगला कर शादी कर सकता है। पुलिस ने युवती के अपहरण के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी और युवती की तलाश शुरू कर दी है।
इधर, पुलिस की जांच में पता चला कि लड़की के पिता की मौत हो चुकी है। आरिफ टैक्सी चलाता है और इसकी ही टैक्सी में युवती की माता उपचार के लिए दिल्ली आती जाती थी। यहां से ही आरिफ का युवती के घर आना जाना शुरू हुआ था। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि आरिफ विवाहिता है और उसके एक बेटा है।
पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र सैनी ने बताया कि युवती की माता की शिकायत पर आरोपी आरिफ पर बालिग लड़की के अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया गया है। लड़की और आरोपी की तलाश की जा रही है। लड़की के बरामद होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे और बयान के आधार पर पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।
सं.संजय
वार्ता
image