Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इंडिगो की अमृतसर, पुणे की बीच दैनिक उड़ान शुरू

अमृतसर, 06 जनवरी (वार्ता) यात्री एयरलाइन इंडिगो ने पांच जनवरी से अमृतसर और पुणे के बीच दिल्ली में एक छोटे से ठहराव के साथ दैनिक उड़ानें शुरू की हैं।
फ्लाईअमेरिट्स इनिशिएटिव के ग्लोबल संयोजक, समीप सिंह गुमटाला ने बुधवार को बताया कि इंडिगो की वेबसाइट पर जारी शेड्यूल के अनुसार इस फ्लाइट की बुकिंग सर्दियों के मौसम के अंत तक यानी 27 मार्च 2021 तक उपलब्ध है। इंडिगो की फ्लाइट ने मंगलवार को अमृतसर से पौने चार बजे प्रस्थान किया और शाम को दिल्ली से 45 मिनट का ठहराव लेकर शाम 7:35 बजे पुणे पहुंची। पुणे से अमृतसर के लिए उड़ान आज सुबह 10:10 बजे रवाना होकर दोपहर में एक बजकर 50 मिनट पर अमृतसर पहुंचेगी।
अमृतसर से पुणे के लिए कुल आउटबाउंड उड़ान का समय तीन घंटे 50 मिनट होगा जबकि आउटबाउंड उड़ान का समय दिल्ली में रूकने के समय सहित चार घंटे 40 मिनट होगा। इस छोटे से ठहराव के दौरान यात्रियों को विमान से उतारने की आवश्यकता नहीं होगी लेकिन दिल्ली में अंतिम गंतव्य वाले यात्री उतरेंगे और अमृतसर या पुणे के लिए नए यात्री उड़ान में सवार होंगे।
गुमटाला ने कहा कि इस नयी कनेक्टिविटी से दोनों शहरों के बीच यात्रा में आसानी होगी विशेष रूप से पुणे में आईटी से संबंधित नौकरियों में काम करने वाले पंजाब के लोगों के लिए, जिसे भारत में दूसरा सबसे बड़ा आईटी हब माना जाता है। साथ ही महाराष्ट्र के दूसरे सबसे बड़े शहर से बड़ी संख्या में पर्यटक अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब (द गोल्डन टेम्पल) में दर्शन करने और अन्य आकर्षण देखने के लिए आसानी से यात्रा कर पाएंगे। दिल्ली और मुंबई के अलावा अमृतसर वर्तमान में कोलकाता, बेंगलुरु, पटना, नांदेड़ और श्रीनगर से भी सीधे जुड़ा हुआ है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

16 Apr 2024 | 10:52 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की मंगलवार की प्रेस कॉंफ्रेन्स जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी है। कांग्रेस पार्टी के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमारी सरकार मजबूत है।

see more..
विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

16 Apr 2024 | 10:50 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में एक जून को चार लोकसभा सीट और छह विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

see more..
पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

16 Apr 2024 | 10:47 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंडी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। वह जल्द ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

16 Apr 2024 | 10:46 PM

मंडी, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा।

see more..
image