Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस करेगी 15 जनवरी को किसानों के समर्थन में राजभवन का घेराव

चंडीगढ़ ,09 जनवरी (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस 15 जनवरी को कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में हरियाणा राजभवन का घेराव करेगी ।
प्रदेश की स्थिति को लेकर हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल की अध्यक्षता में दिल्ली में एक बैठक हुई जिसमें हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा, प्रतिपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा,किरण चौधरी, कांग्रेस कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य व विधायक कुलदीप बिश्नोई, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव वीरेंद्र राठौर व आशीष दुआ शामिल हुये ।
श्री विवेक बंसल ने बताया कि बैठक में किसान आंदोलन व हरियाणा में होने वाले पंचायत चुनावों को लेकर चर्चा की गई। कांग्रेस पार्टी लगातार कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ संघर्षरत है और पूरी मजबूती के साथ किसानों के साथ खड़ी हुई है। कांग्रे कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में चंडीगढ़ स्थित राजभवन का घेराव करेगी ।
कुमारी सैलजा ने कहा कि बैठक में हरियाणा प्रदेश में होने वाले पंचायती चुनावों को लेकर चर्चा की गई। पंचायती चुनाव को लेकर यह पहली बैठक थी। पंचायत चुनावों को लेकर कई पहलुओं पर चर्चा की गई। आने वाले दिनों में पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ने के बारे में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी और इसके उपरांत पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने के बारे में फैसला लिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि बैठक में भाजपा सरकार के कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को लेकर भी चर्चा की गई। किसानों के समर्थन में 15 जनवरी को हरियाणा कांग्रेस द्वारा चंडीगढ़ में राजभवन का घेराव किया जाएगा।
शर्मा
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image