Friday, Mar 29 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में बिजलीकर्मियों का प्रदर्शन

ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में बिजलीकर्मियों का प्रदर्शन

फरीदाबाद, 11 जनवरी (वार्ता) ऑनलाइन तबादला नीति के खिलाफ हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर्स यूनियन के बैनर तले बिजलीकर्मियों ने आज फरीदाबाद सर्कल की चारों डिवीजनों पर दो घंटे काम बंद रखा और विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन फरीदाबाद सर्कल संतराम लांबा की अगुवाई में हुआ और प्रदेश कर्मियों पर जबरन लागू की गई इस नीति का विरोध करने के साथ अतिरिक्त मुख्य सचिव पावर, निगम प्रबंधन व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन से प्रधान लेखराज चौधरी की अध्यक्षता में बिजली कर्मचारी सेक्टर-15 स्थित डिवीजन कार्यालय परिसर में इकट्ठा हुए। इसी तरह सेक्टर-69 स्थित ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन से प्रधान सुनील कुमार, सेक्टर-23 स्थित एनआईटी डिवीजन से प्रधान विनोद कुमार और सेक्टर-6 स्तिथ बल्लभगढ़ डिवीजन से प्रधान कर्मवीर यादव के नेतृत्व में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया।

कर्मचारी नेताओं ने आरोप लगाया कि कि पिछले एक सप्ताह से समूचे प्रदेश के दफ्तरों में हो रहे कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन के बावजूद निगम के अधिकारी अपनी आँखें मूंदे तमाशबीन बने बैठे हैं और बिजलीकर्मियों को सड़कों पर उतरने के लिये विवश कर रहे हैं।

सं महेश

वार्ता


image