Friday, Apr 19 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुल्लू पुलिस को बड़ी कामयाबी, 127 किलो चरस, 295 किलो गांजा के साथ चार गिरफ्तार

शिमला, 14 जनवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस ने नशे के विरूद्ध बड़ी कामयाबी हासिल करते हुये बंजार के श्रीकोट पंचायत के सजाहु गांव में 122 किलो चरस और 295 किलो गांजा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने आज यहां बताया कि बड़ी मात्रा में मादक पदार्थों की बरामदगी के बाद पुलिस ने उक्त गांव को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार-बीरवार की देर रात जंगल क्षेत्र में छापा मार कर मौके से चरस सप्लायर और डिलीवरी लेने वाले दो लोगों को धर दबोचा और इनके कब्जे से 111 किलोग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने इनसे पूछताछ के आधार पर दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

श्री सिंह के अनुसार पुलिस टीम ने इसके बाद इसी गांव के दो लोगों के ठिकानों में छापा मारा और एक के कब्जे से 11 किलो 588 ग्राम चरस और दो गैर लाइसेंसी बंदूक बरामद कीं। दूसरे आरोपी के कब्जे से भी 295 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आनी में भी 4.505 किलोग्राम चरस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर इनसे इनके नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है।
सं.रमेश1749वार्ता
image