Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चढूनी ने राकेश टिकैत पर किसान आंदोलन को बेचने का लगाया आरोप

सोनीपत, तीन फरवरी(वार्ता) भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भारतीय किसान यूनियन(भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर किसान आंदोलन को बेचने का गम्भीर आरोप लगाया है।
चढूनी ने आज एक वीडियो जारी कर अपने बयान में आरोप लगाया कि टिकैत भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की गोद में बैठे हैं। उन्होंने किसान आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए किसानों का धन्यवाद किया। उन्होंने दावा किया कि कुछ किसान संगठन किसान आंदोलन को सरकार के पास बेचना चाह रहे हैं और कह रहे हैं कि सरकार को जो बात करनी है वह उनसे करे। उन्होंने कहा “जो संगठन सरकार से बात करने के लिए जा रहे हैं मैं उनसे प्रर्थना करता हूं कि इन किसानों पर रहम खाएं और किसानों का न बेचें“। अनेक किसान संगठन अपनी निजी फायदे के लिए अपने सगठंन को बेच रहे हैं। अब टिकैत भी किसान आंदोलन को अपना आंदोलन बता रहे हैं। भाकियू का हरियाणा प्रदेश प्रधान भी भाजपा की गोद में बैठा है। चढूनी ने यह भी दावा किया कि टिकैत ने उनके खिलाफ दो मामले दर्ज कराए हैं।
सं.रमेश1716वार्ता
More News
सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिये मतदान आवश्यक

सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिये मतदान आवश्यक

18 Apr 2024 | 6:29 PM

शिमला, 18 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं जागरूकता अभियान के तहत गुरुवार को कोटखाई उपमंडल के ग्राम पंचायत पनोग के ग्राम बड़व में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया।

see more..
image