Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस का हरियाणा में “जॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान” लांच

चंडीगढ़, नौ फरवरी(वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस मामलों के प्रभारी विवेक बंसल और हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आज यहां “जॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान” की शुरूआत जिसके माध्यम से देशभर में पांच लाख सोशल मीडिया वॉरियर तैयार करने का लक्ष्य रखा गया है।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री बंसल ने कहा कि इस अभियान के तहत आधुनिक युग में हमारे स्वतंत्रता संग्राम और हमारे स्वर्णिम इतिहास से आज की युवा पीढ़ी को अवगत कराने के साथ भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को उजागर किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि किसान अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।
सुश्री सैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की आवाज बुलंद करने के लिए “जॉइन कांग्रेस“ सोशल मीडिया अभियान लाँच किया है। इस अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी की विचारधारा रखने वाले युवा और प्रतिभावान लोगों को कांग्रेस सोशल मीडिया में शामिल होने का अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि अभियान के माध्यम से प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से एक हजार सोशल मीडिया वॉरियर्स की टीम बनाने का लक्ष्य है। जिसके तहत पूरे हरियाणा से कम से कम 10 हजार वॉरियर इस अभियान से जोड़े जाएंगे।
उन्होंने कहा कि यह अभियान देश की आवाज को बुलंद करने के लिए है जिसके माध्यम से देश के युवाओं को ऐसा प्लेटफार्म देने जा रहे हैं, जिससे वह अपनी आवाज को बुलंद कर सकें। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जनता की आवाज कुचलने का हर प्रयास कर रही है। चीन हमारी सीमा में घुसा हुआ है लेकिन यह सरकार इस मामले पर चुप्पी साधे हुए बैठी है।
रमेश1913वार्ता
image