Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देशभर में 18 फरवरी को रेल रोकेंगे किसान

सोनीपत, 10 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर बुधवार को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में आंदोलन को और तेज करने के लिए 18 फरवरी को दोपहर 12 से शाम चार बजे तक देशभर में रेल रोकने का फैसला लिया गया।
संयुक्त किसान मोर्चा समन्वय समिति के सदस्य डॉ. दर्शन पाल ने संवाददाताओं को बताया कि 18 फरवरी को देशभर में दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक रेल रोको आंदोलन किया चलाया जाएगा। गत छह फरवरी को राजमार्गों पर रोके गए यातायात की तर्ज पर यह कार्यक्रम भी पूरी तरह से शांतिपूर्वक होगा।
इसके अलावा 12 फरवरी से राजस्थान के सभी रोड टोल प्लाजा को टोल मुक्त करवाया जाएगा। 14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद जवानों के बलिदान को याद करते हुए देशभर में कैंडल मार्च , मशाल जुलूस और अन्य कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे, जबकि 16 फरवरी को किसान मसीहा सर छोटूराम की जयंती के दिन देशभर में किसान एकजुटता दिखाएंगे।
किसान नेता डा. दर्शनपाल, राकेश टिकैत, बलबीर राजेवाल, रलधू सिंह मानसा, जगजीत सिंह डलेवाल और युद्धबीर सिंह ने बताया कि किसान संगठनों को यह विशेष तौर पर हिदायत दी गई है कि वह चक्का जाम की तरह शांतिपूर्ण ढंग से यह आंदोलन सफल करें ताकि सरकार तक एकजुटता का संदेश जाए।
सं टंडन
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image