Friday, Mar 29 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार

जालंधर, 11 फरवरी (वार्ता) पंजाब में जालंधर की पुलिस ने गत एक फरवरी को बंदूक की नोक पर एक व्यापारी से 5.33 लाख रुपये लूटने वाले तीन लुटेरों को गुरुवार को गिरफ्तार कर उनके पास से 3.40 लाख रुपये की नकदी के अलावा दो .32 बोर की पिस्तौल, सात जिंदा और दो खाली कारतूस जब्त किए हैं।
आरोपियों की पहचान मिठू बस्ती इलाके के गुरप्रीत सिंह गुरी (21), बॉबी (22) और इंद्रजीत सिंह (19) के रूप में हुई है।
पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि तीन बाइक सवार लुटेरों ने जेपी नगर के एक व्यापारी गगन अरोड़ा से 5.33 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया था। उनकी शिकायत पर आर्म्स एक्ट का आईपीसी और 25, 54, और 59 दर्ज किया गया था। जांच से मिले इनपुट के आधार पर, सीआईए स्टाफ -1 की एक टीम ने सब-इंस्पेक्टर हरमिंदर सिंह के नेतृत्व में एक आरोपी गुरप्रीत गुरी को न्यायिक परिसर के बाहर से गिरफ्तार किया, और बाद में, पुलिस की अन्य टीमों ने शेष आरोपियों के घर एक जाल बिछाया।
उन्होंने बताया कि जब दो आरोपी बॉबी और इंद्रजीत ने बाइक से भागने की कोशिश की, तो पुलिस ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की लेकिन अचानक बॉबी ने पुलिस पार्टी पर दो फायर किए लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की एक अन्य टीम ने यू राज नगर में कार्डबोर्ड फैक्टर के पास इंद्रजीत को पकड़ा। उन्होंने कहा कि दोनों के खिलाफ हत्या के तहत एक अलग मामला बस्ती बावा खेल थाने में दर्ज किया गया है।
ठाकुर टंडन
वार्ता
image