Friday, Mar 29 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में बस-कैंटर में टक्कर, 26 यात्री घायल

जींद,13 फरवरी(वार्ता) हरियाणा में जींद-रोहतक रोड पर गतौली गांव के निकट शनिवार सुबह घनी धुंध के बीच हरियाणा रोडवेज की बस और कैंटर के बीच भिड़ंत होने से बस चालक और परिचालक समेत 26 यात्री घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने बस चालक विजयपाल और परिचालक शीलू की हालत गम्भीर देख इन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। इस घटना में चालक की टांग टूट गई। तीन घायलों नीलम, कस्तूरी तथा जगदीप को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य 21 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
पुलिस के अनुसार बस रोहतक डिपो से जींद आ रही थी। गतौली गांव के निकट ओवरटेक करते समय बस और विपरीत दिशा से आ रहे कैंटर के बीच टक्कर हो गई। इस घटना में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा चालक और परिचालक समेत 26 यात्री घायल हो गए। इस दौरान गुरुग्राम से जींद आ रही रोडवेज की एक बस के यात्रियों ने उतर कर दुर्घटनाग्रस्त बस के यात्रियों को बाहर निकाल सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जबकि चालक और परिचालक को एम्बुलेंस से जुलाना सीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। घटना के बाद कैंटर चालक वाहन मौके पर छोड़ कर खुद फरार हो गया।
जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि कैंटर में कटड़े लदे हुये थे। मामले की जांच की जा रही है।
सं.रमेश1701वार्ता
image