Friday, Mar 29 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टैक्टर -ट्राली की बुलेट से टक्कर में पूर्व वित्तमंत्री संपत सिंह के भानजे समेत तीन युवकों की मौत

हिसार, 15 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिले में आदमपुर- अग्रोहा रोड पर कोहली गांव के पास कल रात ट्रैक्टर-ट्राली की बुलेट के साथ टक्कर में तीन दोस्तों की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक बुलेट बाइक से अग्रोहा से आदमपुर की तरफ से जा रहे थे। जब कोहली गांव के निकट पहुंचे तो उनकी बाइक की टक्कर ट्रैक्टर-ट्राली से हो गई। टक्कर लगने से तीनों सड़क पर जा गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को किया गया।
आदमपुर निवासी अनिल बैनीवाल ने बताया कि आदमपुर की शिव कालोनी निवासी उसका चचेरा भाई पंकज,प्रदीप और रजाक तीनों दोस्त थे। तीनों बुलेट से घूमने के लिए गये थे। वे तीनों कल आठ बजे शाम को आदमपुर की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में ये हादसा हुआ ।
टक्कर लगने के बाद तीनों युवक सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर अवस्था में राहगीरों ने उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पर आदमपुर पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। तीनों युवक दोस्त थे और अपने-अपने परिवार में इकलौते थे।
तीनों में से एक मृतक हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री संपत सिंह का भानजा है। प्रदीप (32) श्री संपत सिंह के बहनोई सतबीर बेनीवाल के भाई राजेन्द्र का बेटा है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image