Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोगा नगर निगम के नौ निर्दलीय पार्षद कांग्रेस पार्टी में शामिल

चंडीगढ़ 18 फरवरी (वार्ता) पंजाब में निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद मोगा नगर निगम के नौ निर्दलीय पार्षद, पठानकोट से एक और सुजानपुर नगर पालिका से दो निर्दलीय पार्षद आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।
इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया । उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने कांग्रेस की नीतियों के हक में वोट किया है व पार्टी की विकास व प्रदेश में अमन भाईचारा बनाए रखने की नीति से प्रभावित होकर पार्षद पार्टी में आए हैं।
इस अवसर पर मोगा नगर निगम के पार्षद जसप्रीत सिंह विक्की, गुरप्रीत सिंह सचदेवा, प्रवीण मक्कड़, बूटा सिहं, सुखविंदर कौर, रीमा सूद, तीर्थ राम, पायल, सुरेंद्र सिंह मौजूद रहे। इसी तरह पठानकोट जिले से संबंधित सुजानपुर नगर कौंसिल के दो पार्षद कांग्रेस में शामिल हुए हैं जिनके नाम हैं सुरेंद्र मिन्हास व तरसेम मक्कड़ । इसके बिना पठानकोट नगर निगम के पार्षद बलजीत सिंह टिंकू भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं ।
इस अवसर पर खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशू, मोगा के विधायक हरजोत कमल पठानकोट के जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजीव बैंस भी उपस्थित थे।
शर्मा
वार्ता
image