Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सांपला का जालंधर में किसानों ने किया विरोध

जालंधर, 25 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला का गुरुवार को जालंधर पहुंचने पर किसान संगठनों ने जमकर विरोध किया।
श्री सांपला ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष का पद संभालने पर आज भाजपा नेताओं ने स्थानीय सर्किट हाउस में स्वागत कार्यक्रम रखा था जिसकी भनक लगते ही किसानों द्वारा घेराबंदी करने की चेतावनी देने पर पुलिस ने सर्किट हाउस को छावनी में तब्दील कर दिया। यहां पहुंचे किसानों और उनके समर्थकों को पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया। सर्किट हाउस में श्री सांपला को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
श्री सांपला ने इस मौके पर मीडिया से कहा कि वह केंद्र सरकार की योजनाओं को दलितों के हित में लागू करने के लिए काम करेंगे और अनुसूचित जाति के लोगों के उत्पीड़न के मामलों को उठाएंगे। वह मीडिया सहित सभी स्रोतों से दलितों पर हो रहे अत्याचारों के बारे में जानकारी प्राप्त करने और उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश करेंगे।
श्री सांपला पंजाब के होशियारपुर से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद 2014 से 2019 तक केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग के मंत्री रहे। वह पंजाब भाजपा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image