Friday, Mar 29 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आप विधायक विरोध स्वरूप साईकिल से पहुंचे विधानसभा

चंडीगढ़, 01 मार्च (वार्ता)आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के विधायकों ने विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन आज अमरिंदर सरकार के विरोध में साइकिल रैली निकाली ।
वे पिछले विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किए गए झूठे वादों पर विरोध जताते हुये साइकिलों से विधानसभा तक पहुंचे । उन्होंने मीडिया से कहा कि लोग कैप्टन सिंह के झूठे वादों के कारण पिछले चार सालों से परेशान हैं। जनता ने कैप्टन सिंह को इस उम्मीद के साथ वोट दिया था कि वे लोगों की समस्याओं को दूर करेंगे और किए गए वादों को पूरा करेंगे लेकिन कैप्टन सरकार का यह आखिरी बजट है और उनके सारे वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।
विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री पर लोगों से झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुये कहा कि ड्रग्स से लेकर कृषि कर्ज माफी तक, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप से लेकर शगुन योजना और हर घर रोजगार तक कोई वादा कांग्रेस ने नहीं निभाया ।
उन्होंने कहा कि हमने साइकिल रैली के माध्यम से कैप्टन सिंह के झूठ का विरोध शुरू कर दिया है और लोगों की आकांक्षाओं और आशाओं को पूरा करने तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे। कांग्रेस के शासन में किसान आत्महत्याएं, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल, बिजली के दाम और गरीबी काफी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं विश्वविद्यालयों में दलित छात्रों की संख्या घटी है। राज्य का खजाना खाली होने की स्थिति में हैं और अभी ड्रग का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। लोग मुसीबत में हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी सीएम पद के लिए आपस में लड़ रही हैं।
श्री चीमा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोग ऐसी अहंकारी पार्टी को सत्ता से बाहर कर विकास करने और बदलाव लाने वाली पार्टी को सत्ता में लाएंगे।
शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image