Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस लोगों को फिर मूर्ख बनाने की तैयारी में :शिअद

चंडीगढ़ ,01मार्च (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ‘जुमलेबाज’ प्रशांत किशोर को अपना प्रमुख सलाहकार नियुक्त कर पंजाबियों के जख्मों पर नमक छिड़का है, इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस एक बार फिर से लोगों को मूर्ख बनाने की तैयारी में है।
शिअद के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज यहां कहा कि कैप्टन सिंह ओच्छी राजनीति की ओर जा रहे है। पिछली बार चुनाव में किया कौन सा वादा पूरा हुआ है। कैप्टन सिंह ने समाज के विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों , जिन्हे बुढ़ापा पेंशन, नौजवानों की मदद, शगुन योजना, आटा-दाल स्कीम जैसे समाज कल्याण योजना का वादा किया था। लोगों ने मुख्यमंत्री तथा प्रशांत किशोर दोनों को देख परख लिया है।
अकाली नेता ने कहा कि पंजाबी अब इन हथकंडों में नही आएंगे तथा इनकी चालों में नही आएंगे। उन्होंने किशोर को ‘चाय पे चर्चा’ तथा ‘काॅफी विद कैप्टन’ जैसे नकली चर्चा से बचने को कहा क्योंकि पंजाबी अब कैप्टन सिंह से वादों का ‘हिसाब’ मांगेंगे तथा आपकों उनका सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। वरना लोगों के गुस्से का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
शर्मा
वार्ता
image