Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जी-23 ग्रुप भाजपा की बी टीम: तंवर

सिरसा, एक मार्च(वार्ता) पूर्व सांसद एवं अपना भारत मोर्चा के संरक्षक डॉ. अशोक तंवर ने कांग्रेस से हटकर जम्मू में जी-23 ग्रुप बनाने वाले नेताओं को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की बी टीम करार दिया है।
श्री तंवर ने आज यहां अपने आवास पर अपना भारत मोर्चा के गठन के उपरांत पहली बार पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेसी नेताओं पर यह आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि जी-23 के नेता भाजपा की बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं और भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा करने में लगे हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुये कहा कि वह अब गुलाबी पगड़ी के बजाय दूसरे रंग की पगड़ी पहनने लगे हैं। वह वक्त आने पर परत दर परत उनके राज खोलेंगे।
डा. तंवर के अनुसार कांग्रेस में आज ईमानदार, वफादार और मेहनती लोगों की जगह नहीं रही है। यही वजह है कि उन्हें कांग्रेस छोड़नी पड़ी। उन्होंने कहा कि उनका संगठन उन सभी पांच राज्यों में जाएगा जहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उन्होंने हरियाणा के लोगों की इच्छानुसार अपना भारत मोर्चा का गठन किया है और उनकी भावनाओं के अनुसार ही काम करेगा। मार्च के दूसरे सप्ताह में सिरसा में मोर्चा का भव्य कार्यक्रम होगा और तभी कार्यालय की स्थापना भी की जाएगी।
सं.रमेश1907वार्ता
image