Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पेट्रोल और गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आप ने मोदी का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

जालंधर,05 मार्च (वार्ता) देश में बढ़ रही पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों के विरोध में आम आदमी पार्टी(आप) की जालंधर जिला इकाई ने शुक्रवार को उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर और जिला देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की बेहताशा बढ़ रही कीमतों से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। बढ़ रही महंगाई से आम आदमी को अपना घर खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की है कि पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लिया जाए ताकि लोगों को महंगाई से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि अगर पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों को नियंत्रण में नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन और तेज करेगी।
पंजाब की कैप्टन सरकार पर बरसते हुए राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने कहा कि गत विधानसभा चुनावों में किये गए वादों पर कैप्टन सरकार खरी नहीं उतरी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने युवाओं को फोन देने, घर घर नौकरी और पंजाब से नशे की प्रवृति को खत्म करने का वादा किया था लेकिन पंजाब सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर केजरीवाल की दिल्ली सरकार की तर्ज पर पंजाब में भी मुफ्त पानी, सस्ती बिजली, शानदार स्कूल, आलीशान मोहल्ला क्लीनिक आदि बनाए जाएंगे ।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image